1 महीने की हुई रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला की नन्ही परियां, सितारों ने दिया बेटियों का परिचय

Rubina Dilaik- Abhinav Shukla Introduce Their One-Month-Old Angels: 1 महीने की हुई रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला की नन्ही परियां।
1 महीने की हुई रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला की नन्ही परियां, सितारों ने दिया बेटियों का परिचय 38863

Rubina Dilaik- Abhinav Shukla Introduce Their One-Month-Old Angels: टीवी की छोटी बहू और अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस समय सातवे आसमान पर है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि मनमोहक जोड़ी रूबीना और अभिनव को एक महीने पहले यानी गुरुपर्व के दिन जुड़वां बच्चियों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। और अब, जैसे ही उनकी परियां आज एक महीने की हो गईं, दंपति ने छोटी बच्चियों की एक झलक के साथ इस खबर की घोषणा की। साथ ही, दोनों ने अपने बच्चियों के नामों का भी खुलासा किया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपने जीवन में खुशियों के इन छोटे बंडलों को पाने के लिए अपना उत्साह और खुशी व्यक्त करते हैं और प्रशंसकों से अपने नन्हें स्वर्गदूतों को शुभकामनाएं देने के लिए कहते हैं। कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “यह बताते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और एधा, आज एक महीने की हो गई हैं…। गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया! हमारे स्वर्गदूतों के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें।”

एक नजर नीचे डाले-

खास मौके के लिए रूबीना और अभिनव ने घर पर रखी पूजा

इस खास मौके पर रुबिना और अभिनव ने अपने घर पर पूजा का आयोजन किया था, जिसकी खास झलक हमें देखने को मिल रही है. जैसे ही बेटियों का एक महीना पूरा हुआ, उनके माता-पिता ने उन्हें अपने फैंस से मिलवाया। एक फोटो में रूबीना और अभिनव को अपनी बेटियों को गोद में लिए हुए और अपनी खूबसूरत मुस्कान के जरिए अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि उन्होंने बच्चों के चेहरे का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने उनके प्यारे छोटे हाथों की एक झलक दिखाई। सुबह की ये प्यारी तस्वीरें बेहद आनंददायक थीं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।