रोमा बाली ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य का हिस्सा होंगी

रोमा बाली जल्द ही ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में प्रवेश करेंगी
रोमा बाली ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य का हिस्सा होंगी 7677

वरिष्ठ अभिनेत्री रोमा बाली जो वर्तमान में डिज़्नी+ हॉटस्टार सीरीज़ डियर इश्क में नज़र आ रही हैं, जल्द ही ज़ी टीवी के लंबे समय से चल रहे शो कुंडली भाग्य में एंट्री करेंगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में हाल ही में एक जेनरेशन लीप देखा गया है। अभिनेता पारस कलनावत, बसीर अली और सना सैय्यद नए लीड के रूप में शो में शामिल हुए हैं।

श्रद्धा आर्या पहले की तरह ही प्रीता की भूमिका निभा रही हैं, शक्ति आनंद लीप के बाद करण लूथरा के रूप में शक्ति अरोड़ा की जगह ली है।

अब खबर मिली है की रोमा बाली के जल्द ही कास्ट में शामिल हो रही है।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “रोमा जिसे हाल ही में टीवी पर फालतू में देखा गया था, वह नई फीमेल लीड सना की माँ की भूमिका निभाएगी।”

हमने रोमा को फोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने कहानी दर्ज नहीं की, तब तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।