263 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में शामिल हुईं ‘रोडीज’ फेम कृति वर्मा

'Roadies' fame Kriti Verma joins probe into Rs 263 crore money laundering: प्रवर्तन निदेशालय के जांच के घेरे में आई 'रोडीज' फेम कृति वर्मा।
263 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में शामिल हुईं 'रोडीज' फेम कृति वर्मा 1252

‘Roadies’ fame Kriti Verma joins probe into Rs 263 crore money laundering: रोडीज फेम कृति वर्मा (Kriti Verma) के सभी करीबी और प्रशंसकों के लिए एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर आई है।

इंडिया टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हसीन अभिनेत्री कृति वर्मा रोडीज़ और बिग बॉस जैसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, कथित तौर पर वह अब गलत कारणों की वजह से जांच के घेरे में आ गई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री कथित रूप से अपराध की आय के रूप में धनशोधन प्राप्त कर रही हैं। आपको बता दें, कृति का संबंध एक प्रमुख आरोपी के साथ भी हैं और वह आयकर विभाग से धोखाधड़ी से टैक्स रिफंड केस जारी करने में शामिल है। अभिनेत्री पहले एक कर अधिकारी थीं। किंतु, इस धोखाधड़ी के आरोप के मामले में वह खुद प्रवर्तन निदेशालय द्वारा 263 करोड़ की जांच के घेरे में आ गई है। इस मामले में पूछताछ के लिए उन्हें प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों द्वारा कई बार बुलाया गया है।

अभिनेत्री से जुड़ी और समाचार प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।