ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, सदमे में मनोरंजन उद्योग

Rituraj Singh passes away: नहीं रहे ऋतुराज सिंह ।
ऋतुराज सिंह हुआ निधन, सदमे में मनोरंजन उद्योग 41917

Rituraj Singh passes away: मनोरंजन उद्योग के जाने माने अभिनेता ऋतुराज सिंह दुर्भाग्य से अब हमारे बीच नहीं रहे। हाल ही में, स्टार प्लस पर राजन शाही की अनुपमा में नजर आ चुके अभिनेता की मौत की खबर से इंडस्ट्री सदमे में है। अभिनेता ने 59 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता को बीती रात दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके अलावा कई रिपोर्टों का दावा है, कि वह अग्नाशय संबंधी बीमारियों से भी जूझ रहे थे, जिसके चलते उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ऋतुराज एक व्यस्त अभिनेता रहे हैं, उन्हें रोहित शेट्टी की हाल ही में रिलीज़ हुई अमेज़न प्राइम सीरीज़, इंडियन पुलिस फ़ोर्स में देखा गया है। अभिनेता ने साउथ इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया था।

बनेगी अपनी बात, कुटुंब, के स्ट्रीट पाली हिल, कहानी घर घर की, कुलवधू, हिटलर दीदी, दीया और बाती हम, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी शो में अद्भुत अभिनय के लिए जाने जाने वाले ऋतुराज एक बहुमुखी अभिनेता रहे हैं। जीवन में विभिन्न शैलियों की सभी प्रकार की भूमिकाएँ।

कई वेब सीरीज में भी धूम मचा चुके हैं ऋतुराज

वेब के मोर्चे पर बात करे तो, ऋतुराज ने पिछले कुछ वर्षों में द टेस्ट केस, क्रिमिनल जस्टिस, बंदिश बैंडिट्स, मेड इन हेवन जैसी कई सीरीज में अपनी जादुई प्रतिभा से जनता का ध्यान खींचा है।

बड़े पर्दे पर भी खूब लूटी तारीफ

अभिनेता ने टीवी शो, वेब सीरीज के अलावा बड़े पर्दे पर भी खूब नाम कमाया था। आपको बता दें, उन्होने बद्रीनाथ की दुल्हनिया, सत्यमेव जयते, तमिल फिल्म थुनिवु जैसी फिल्मों में अपने अद्भुत अभिनय जादू के लिए खूब तारीफ लूटी थी।

ऋतुराज और उनकी संक्रामक मुस्कान और उत्साहपूर्ण स्क्रीन उपस्थिति निश्चित रूप से याद की जाएगी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।