अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीता इंडियन आइडल 13 का खिताब

Indian idol season 13 winner: ऋषि सिंह ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल सीजन 13 ट्राफी अपने नाम किया है।
Rishi Singh of Ayodhya won the title of Indian Idol 13 9689

Indian idol season 13 winner: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल 13’ अपने अद्भुत प्रतियोगियों के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की पेशकश थी। शो का 13वां सीजन बेहद असाधारण रहा है! ऑडिशन से लेकर फिनाले तक पहुंचने तक, टॉप 6 फाइनलिस्ट- ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, चिराग कोतवाल, सोनाक्षी कर, शिवम सिंह और देबोस्मिता रॉय ने दर्शकों को आकर्षित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। लेकिन, अयोध्या के ऋषि सिंह ने अपनी सुरीली आवाज के बदौलत दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा और इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी अपने नाम की।

ऋषि सिंह को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 25 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया। वहीं दूसरी ओर शो के सह-प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक हैं, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने भी ब्रांड न्यू ‘हॉट एंड टेकी ब्रेज़ा’ विजेता के नाम की। इंडियन आइडल सीजन 13 के विजेता ऋषि सिंह ने कहा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी जीत ली है। यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था जब इस सीजन के विजेता के रूप में मेरे नाम की घोषणा की गई। इस तरह के पसंदीदा और प्रतिष्ठित शो की विरासत को आगे बढ़ाना एक बड़ा सम्मान है। मैं अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए हमें इतना शानदार मंच देने के लिए चैनल, जजों और इंडियन आइडल की पूरी टीम का आभारी हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया और इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए मुझे वोट दिया। मेरे सपने को हकीकत में बदलने के लिए धन्यवाद।”

मनोरंजन न्यूज़ ऋषि सिंह को शानदार भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है। अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।