आरआईपी: ‘रानी रश्मोनी’ टीवी एक्टर अरिजीत बनर्जी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

बंगाली अभिनेता अरिजीत बनर्जी का निधन हो गया
RIP: 'Rani Rashmoni' TV actor Arjit Banerjee dies of heart attack 5331

बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बेहद दुखद और दिल तोड़ने वाली खबर आ रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बंगाली टीवी अभिनेता अरिजीत बनर्जी, जो अब तक कई लोकप्रिय शो और थिएटर प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे हैं, का दुर्भाग्य से निधन हो गया है। वह 40 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली। इस दुखद खबर ने उनके इंडस्ट्री के साथियों और सह-अभिनेताओं को गंभीर सदमा दिया है। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उन्होंने सीने और गर्दन में दर्द के साथ-साथ कुछ अन्य समस्याओं की शिकायत की थी। कथित तौर पर 6 मार्च को उनकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। कुछ बेहतरीन शो जिनका वह हिस्सा रहे हैं, वे हैं तीन शक्तिर आधार-त्रिशूल’, ‘रानी रश्मोनी’, ‘श्री चैतन्य’, ‘गोपाल भर’ आदि। बंगाली दर्शकों ने अरिजीत को बहुमुखी किरदारों को निभाते देखा है , चाहे वह ग्रे शेड्स या कॉमिक टच वाली भूमिका हो। ‘रानी रश्मोनी’ और ‘गोपाल भर’ में उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत सराहा।

खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है और ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे । अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।