Rabb Se Hai Dua के लीप के बाद जनता को लुभाएंगी रिया वर्मा

Riya Verma joins the post leap cast of Rabb Se Hai Dua: रिया वर्मा रब से है दुआ की लीप के बाद जनता को लुभाते हुई नजर आएगी।
Rabb Se Hai Dua के लीप के बाद जनता को लुभाएंगी रिया वर्मा 40829

Riya Verma joins the post leap cast of Rabb Se Hai Dua:ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक रब से है दुआ जल्द ही एक पीढ़ी का छलांग लगाने एक लिए तैयार है। गौरतलब है, कि लोकप्रिय अभिनेता धीरज धूपर को सुभान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो शो के मुख्य अभिनेता के रूप में नजर आएंगे। अभिनेत्री येशा रुघानी को धीरज धूपर के साथ मुख्य महिला भूमिका के लिए तैयार किया गया है। इमली अभिनेत्री सीरत कपूर शो में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी।

हमने पहले भी अपने पाठकों को निशिगंधा वाड, मेलानी नाज़रेथ और अलका कौशल को क्रमशः हीना, गुलनाज़ और हमीदा की भूमिका निभाने के लिए शो में बनाए रखने के बारे में जानकारी दी थी। लीप के बाद रेमन कक्कड़ दुआ की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा लीप के बाद आम्रपाली गुप्ता कायनात के किरदार में नजर आएंगी।

मिली जानकारी के अनुसार, आने वाले नए कलाकारों में, निर्माताओं ने एक नई खोज की है, जिसमें अभिनेत्री रिया वर्मा को शो के कलाकारों में शामिल किया है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “रिया को रुहान की बेटी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।”

हमने रिया से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।