रिपोर्ट: सुरभि ज्योति और सुमित सूरी 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट रिजॉर्ट में शादी करेंगे

लोकप्रिय सेलिब्रिटी सुरभि ज्योति और सुमित सूरी 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक रिसॉर्ट में शादी करेंगे। यहां पढ़ें ये खबर और जोड़े को शुभकामनाएं भी.
रिपोर्ट: सुरभि ज्योति और सुमित सूरी 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट रिजॉर्ट में शादी करेंगे 53001

अभिनेत्री सुरभि ज्योति और उनके बॉयफ्रेंड सुमित सूरी अपनी शादी को लेकर अनोखे तरीके से सोच रहे हैं!! दोनों इस साल मार्च में शादी करने वाले थे, लेकिन शादी के लिए पसंदीदा जगह नहीं मिल पाने के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। अब खबर आ रही है कि वे उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक रिसॉर्ट की अनोखी शांति के बीच शादी करने जा रहे हैं। इस वक्त मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, शादी 27 अक्टूबर को होनी है।

आगामी शादी में विशिष्ट और पर्यावरण के प्रति जागरूक रीति-रिवाजों की एक श्रृंखला शामिल की गई है जो स्थिरता और प्राकृतिक दुनिया के प्रति जोड़े के समर्पण को प्रदर्शित करती है। उत्सव प्रकृति के विभिन्न पहलुओं का सम्मान करेंगे, जो पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और अंतरिक्ष का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अतिरिक्त, यह जोड़ा छोटे, अधिक व्यक्तिगत कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि शादी में परंपरा और पर्यावरण जागरूकता का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण हो।

सुरभि एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने नागिन 3, कुबूल है आदि शो में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। सुरभि और सुमित ने संगीत वीडियो हांजी – द मैरिज मंत्रा पर सहयोग किया है, जिसमें उन्होंने दूल्हा और दुल्हन की भूमिकाओं को खूबसूरती से दर्शाया है। उनका ऑन-स्क्रीन कनेक्शन एक ऑफ-स्क्रीन प्रेम कहानी में बदल गया, जिसके परिणामस्वरूप उनकी आगामी शादी हुई, जो उनकी एक साथ यात्रा में एकदम सही अगला अध्याय जैसा लगता है।

सुरभि और सुमित को उनकी असाधारण डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए शुभकामनाएं!!