पहले प्यार के साथ रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो

Rani Chatterjee’s First Love: जानिए रानी चटर्जी के पहले प्यार के बारे में।
पहले प्यार के साथ रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो 50835

Rani Chatterjee’s First Love: हिंदी टीवी से लेकर भोजपुरी फिल्मों के दर्शको का दिल चुराने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। अभिनेत्री को आखिरी बार नजारा चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ बेटी हमारी अनमोल‘ में टाटावली के किरदार में देखा गया था, जिसे दर्शको ने खूब सराहा था। अभिनय और खूबसूरती के साथ वह बेहद फिट भी है। डीवा के जीवन में फिटनेस के लिए बेहद खास जगह है और उन्होंने इसे अपना पहला प्यार भी बताया है। आपको बता दें, कई लोगों के लिए, जिम और फिटनेस एक तरह की मानसिक और शारीरिक प्रेम कहानी बन जाती हैं, बिल्कुल रानी की तरह। नियमित व्यायाम और फिटनेस रूटीन के माध्यम से, अभिनेत्री ने अपने आकर्षण के जादू को बरकरार रखा है।

रानी चटर्जी का पहला प्यार

रानी ने अपने करीब 20 लाख फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फिटनेस गेम में घुली हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के साथ उन्होंने “पहला प्यार‘ भी लिखा है, जिससे यह साफ हो रहा है, कि वह फिटनेस के लिए काफी मजबूत है और उन्होंने इसे अपने जीवन का एक अहम हिस्सा बना लिया है। इससे पहले भी कई बार अभिनेत्री ने अपने फिटनेस से जुड़ी कई खास फोटोज और वीडियो को शेयर किया है, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया गया है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।