सोनी टीवी के जुबली टॉकीज में शामिल हुए राजीव कुमार

सोनी टीवी के जुबली टॉकीज के कलाकारों की टोली में शामिल हुए राजीव कुमार।
सोनी टीवी के जुबली टॉकीज में शामिल हुए राजीव कुमार 48118

मनोरंजन उद्योग के जाने-माने हस्तियों में से एक है राजीव कुमार जिन्हें हाल ही में यामी गौतम अभिनीत फिल्म आर्टिकल 370 में देखा गया था, जो दर्शको को फिर से मोहित करने के लिए सोनी टीवी के नए शो जुबली टॉकीज में शामिल हुए हैं। शो को सौरभ तिवारी की परिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित किया गया है। टीवी पर, राजीव को दंगल शो मिलके भी हम ना मिले में देखा गया था, जबकि उनका हालिया ओटीटी प्रोजेक्ट सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत सीरीज़ दहाड़ था। राजीव ने नागेश कुकुनूर की वेब सीरीज़ ट्रेल ऑफ़ असैसिन में श्री राजीव गांधी की भूमिका से लोगो को प्रभावित किया था।

परिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित जुबली टॉकीज शिवांगी की कहानी है, जो सुपरस्टार अभिनेता अयान ग्रोवर की नई फिल्म को फिल्माकर अपने थिएटर को भारी कर्ज से बचाने का सपना देखती है। शो में खुशी दुबे और अभिषेक बजाज मुख्य किरदार में नजर आएंगे। शो की कहानी साधारण लड़की और स्टार अभिनेता के बीच अनोखे बंधन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।

हमने पहले भी अपने पाठकों को बहुमुखी अभिनेता संजय नार्वेकर, असावरी जोशी और गणेश यादव को जुबली टॉकीज के कलाकारों में शामिल होने की जानकारी दी थी। इसके अलावा हमनें खुशी दुबे और अभिषेक बजाज के मुख्य किरदार निभाने के बारे में भी जानकारी दी थी।

हमारे करीबी सूत्र के अनुसार, “राजीव कुमार एक परिष्कृत किरदार निभाएंगे, और पुरुष प्रधान अयान ग्रोवर के परिवार से होंगे। उनके चरित्र में कई तरह के शेड्स होंगे।”

हमने राजीव से बात करने की कोशिश की लेकिन हमारी उनसे बात नहीं हो पाई। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।