हप्पू की उलटन पलटन के 4 साल पुरे होने पर राजेश उर्फ कामना पाठक ने जाहीर की खुशी

Happu Ki Ultan Paltan completes 4 years: हप्पू की उलटन पलटन के पुरे हुए 4 साल।
Rajesh aka Kamna Pathak expressed happiness on completion of 4 years of Happu Ki Ultan Paltan 4628

Happu Ki Ultan Paltan completes 4 years: एंड टीवी (&TV) का लोकप्रिय धारावाहिक हप्पू की उलटन पलटन (Happu ki Ultan Palatan) को आज 4 साल पुरे हो गए है। शो को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। यह शो मुख्य रूप से हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) के परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में हप्पू सिंह के किरदार के साथ उनकी मां, पत्नी और नौ बच्चे शामिल है। धारावाहिक में शानदार कलाकारों की सुची हैं, जिन्होंने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। यह शो 2019 में भाभी जी घर पर हैं के हास्य किरदार हप्पू सिंह से प्रेरित होकर लॉन्च किया गया था।

हप्पू की उलटन पलटन में हप्पू सिंह कि पत्नी का किरदार प्रतिभाशाली अभिनेत्री कामना पाठक निभा रही हैं। अभिनेत्री एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं और उन्होंने शो के 4 साल पूरे होने के बारे में अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ” हप्पू की उलटन पलटन को आज 4 साल पूरे हो गए ❤️” डीवा ने तस्वीरों के नीचे लिखा, ” आप सभी को दिल‌ से शुक्रिया, ऐसे ही प्यार बरसाते रहिए, थैंक यू बोल रहे हैं आप सभी को।” एक नजर नीचे डालें-

मनोरंजन न्यूज़ हप्पू की उलटन पलटन के सभी किरदारों को 4 वर्ष पुरे होने पर बधाई देता है और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।