दंगल की अगली पेशकश में शामिल हुए राजेंद्र चावला

Rajendra Chawla joins the cast of Dangal's next: दंगल की अगली पेशकश में शामिल हुए राजेंद्र चावला।
Rajendra Chawla joins the next offering of Dangal 14082

Rajendra Chawla joins the cast of Dangal’s next: प्रशंसित प्रोडक्शन हाउस शशि सुमीत प्रोडक्शंस ने दंगल पर अपने शो पर काम शुरू कर दिया है, जिसका नाम अस्थायी रूप से ज्योति रखा गया है। यह शो एक खूबसूरत लड़की और उसके आगे के सफर के बारे में है। शो में साहिल उप्पल और अक्षिता वात्स्यायन प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

हम मनोरंजन न्यूज़ पर अपने पाठकों को शो में आने वाले कलाकारों के बारे में समाचार दे रहे हैं। हमने अब तक साहिल उप्पल और अक्षिता वात्स्यायन के बारे में लिखा है जो शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हमने अलका कौशल, पारख मदान, अमित रघुवंशी, किरण शर्मा को अभिन्न भूमिका निभाने के बारे में भी लिखा।

अब हम प्रतिभाशाली और वरिष्ठ अभिनेता राजेंद्र चावला के शो के कलाकारों में शामिल होने के बारे में सुनते हैं।

दिग्गज अभिनेता राजेंद्र चावला ने टीवी शो सपना बाबुल का बिदाई, सास बिना ससुराल, बहू हमारी रजनी कांत, ढाई किलो प्रेम, मेरे डैड की दुल्हन, तेरा यार हूं मैं और हालिया शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी में अभिनय किया है।

हमने राजेंद्र चावला को से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे लेकिन लेख तैयार करने तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।