Rabb Se Hai Dua Update: लीप के बाद भी शो में मेलानी नाज़रेथ और अलका कौशल का किरदार बरकरार

Rabb Se Hai Dua Update: लीप के बाद भी कहनी में मेलानी नाज़रेथ और अलका कौशल का किरदार बरकरार।
Rabb Se Hai Dua Update: लीप के बाद भी शो में मेलानी नाज़रेथ और अलका कौशल का किरदार बरकरार 40435

Rabb Se Hai Dua Update: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक रब से है दुआ (Rabb Se Hai Dua) में करणवीर शर्मा, अदिति शर्मा और ऋचा राठौड़ ने हैदर, दुआ और गज़ल की मुख्य भूमिकाओं के साथ दर्शको को मनोरंजन का स्वाद चखाया है और अब शो एक पीढ़ी की छलांग लगाने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो दिल की धड़कन धीरज धूपर को एक्शन में वापस लाया जाएगा। अभिनेता शो में मुख्य किरदार सुभान के रूप में नजर आएंगे, जो कायनात और हफीज के बेटे के रूप में जनता को लुभाने की कोशिश करेंगे।

गजल हैदर के बच्चे की मां बनने वाली है, जिससे शो में फिलहाल तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि हम जानते हैं, दुआ भी गर्भवती हैं। घर की महिलाएं – हीना (निशगंधा वाड), गुलनाज़ (मेलानी नाज़रेथ) और हमीदा (अलका कौशल) गज़ल और उनके बच्चे दोनों को मारने की योजना पर हैं। उन्होंने गज़ल का गर्भपात कराने की योजना बनाई जो मां के लिए भी बेहद जोखिम भरा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज धूपर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इमली फेम सीरत कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगी, जो दुआ की बेटी होंगी। दुआ का किरदार बरकरार रहेगा, लेकिन अब इसे रेमन कक्कड़ निभाएंगी।

मिली जानकारी के अनुसार, शो लीप के बाद की कहानी में भी कुछ किरदारों को बरकार रखेगा। निशिगंधा वाड, जो हैदर की मां हीना हैं, को कहानी को आगे बढ़ाने के लिए रखा जाएगा। गुलनाज़ का किरदार भी ऐसा ही होगा जिसे मेलानी नाज़रेथ ने निभाया है। गुलनाज़ हैदर की सौतेली माँ है। हमारे विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, हमीदा उर्फ अलका कौशल को भी शो में बरकरार रखा जाएगा। वह दुआ की मां की भूमिका निभाती हैं।

हमने सितारों से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने चैनल के प्रवक्ता और निर्माता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं प्राप्त हुई थी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।