इमली के साथ दो साल बाद टीवी के लिए कहानी लिखने के लिए तैयार है निर्माता गुल खान

Producer Gul Khan returns to writing for TV after two years with Imlie: इमली के साथ दो साल बाद टीवी के लिए कहानी लिखने के लिए तैयार है निर्माता गुल खान ।
इमली के साथ दो साल बाद टीवी के लिए कहानी लिखने के लिए तैयार है निर्माता गुल खान 36343

Producer Gul Khan returns to writing for TV after two years with Imlie: गुल खान की 4 लायंस फिल्म्स के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक इमली अपने अद्भुत प्रदशर्न के साथ रेटिंग चार्ट पर शीर्ष पर विराजमान है। हाल ही में जनरेशन लीप लेने वाला शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और कहानी का कथानक लोगों का दिल जीत रहा है।

एक दिलचस्प घटनाक्रम जो हमने पर्दे के पीछे सुना है, वह यह है कि निर्माता गुल खान ने खुद पिछले कुछ समय से इमली के लिए कहानी और पटकथा लिखना शुरू कर दिया है। डीवा लगभग दो साल से अपने ओटीटी परियोजना की कहानी लिखने में व्यस्त थीं। अब, वह दो साल बाद टीवी के लिए कहानी लिखने के लिए तैयार है।

गौरतलब है, कि गुल खान एक लोकप्रिय निर्देशक भी हैं जो कभी-कभार कुछ एपिसोड और दृश्यों का निर्देशन करने के लिए समय निकाल लेते हैं। लेकिन अब, वह इमली के लिए पूरी तरह से कहानी और पटकथा लिख रही हैं।
एक सूत्र ने हमें बताया, “गुल खान ने इससे पहले डिज़्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले आशिकाना के सभी सीज़न के लिए कहानी और पटकथा लिखी है और साथ ही उनके बैनर द्वारा निर्मित उनकी आगामी ओटीटी परियोजना भी लिखी है। वह अपने ओटीटी प्रोजेक्ट्स के लिए लिखने में व्यस्त थीं। अब, हाल ही में, उन्होंने इमली के लिए सक्रिय रूप से काम फिर से शुरू किया। और इस बार, उन्होंने कहानी और पटकथा लिखने की जिम्मेदारी खुद ली।
अगस्त्य (साईं केतन राव) और इमली (अद्रिजा रॉय) की कहानी ने दर्शकों को प्रभावित किया है।

अब, हालिया रेटिंग के अनुसार, इमली 2.0 की टीवीआर के साथ रेटिंग चार्ट पर जीईसी में नंबर 2 पर राज कर रहा है।

IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कहानी अब चरम पर पहुंचने के लिए तैयार है जिसमें अगस्त्य और इमली की प्रेम कहानी को धीरे-धीरे जनता के सामने पेश किया जाएगा।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।