प्रियंका गांधी के पर्सनल असिस्टेंट पर अर्चना गौतम के साथ बदसलूकी का मामला हुआ दर्ज

अर्चना गौतम के पिता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पर्सनल असिस्टेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज की है
Priyanka Gandhi's personal assistant booked for misbehaving with Archana Gautam 5524

बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम को धमकी देने और दुर्व्यवहार करने के आरोप में प्रियंका गांधी वाड्रा के पर्सनल असिस्टेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार को अर्चना के पिता गौतम बुद्ध द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर संदीप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

गौतम ने आरोप लगाया कि सिंह ने न केवल उनकी बेटी के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी का इस्तेमाल किया, बल्कि जब उन्होंने सम्मेलन के दौरान पश्चिम यूपी के लिए कांग्रेस पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी से मिलने का अनुरोध किया, तो उन्हें कार्यक्रम स्थल से जाने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि सिंह ने उनकी बेटी को नेता का अभिवादन करने के लिए मंच पर नहीं जाने दिया।

अर्चना ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव जाकर इस बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे उन्हें प्रियंका गांधी के पर्सनल असिस्टेंट संदीप सिंह ने कई बार उनसे मिलने से रोका था। अर्चना ने कहा: “मैं लंबे समय से आप सभी को कुछ बताना चाहती थी और यह मामला मेरे बिग बॉस में जाने से पहले का ही था, शायद एक साल हो गया था और मुझे नहीं पता था कि मुझे ये शेयर करना चाहिए या नहीं जैसा कि कांग्रेस में हर कोई इस समस्या सामना कर रहा है। पार्टी के कई लोगों ने इसे बाहर करने की कोशिश की लेकिन उन्हें गलत तरीके से बाहर कर दिया गया। संदीप सिंह, जो प्रियंका गांधी के पर्सनल असिस्टेंट हैं और वह लंबे समय से मुझे उनसे मिलने नहीं दे रहे थे, जब मैंने प्रियंका दीदी से कहा कि उन्होंने मुझे इस बारे में बात बंद करने के लिए बड़ी आंखें दिखाईं। उन्होंने मुझे लोगों के सामने ‘दो कौड़ी’ भी कहा और ‘ज्यादा बोलेगी न थाने में डलवाऊंगा’ भी कहा।’

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।