ज़ी टीवी के शो ‘मैं हूं साथ तेरे’ में नजर आएंगी प्रियंवदा सिंह

Priyamvada Singh bags Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' में नजर आएंगी प्रियंवदा सिंह।
ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' में नजर आएंगी प्रियंवदा सिंह 43531

Priyamvada Singh bags Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: टीवी जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक है प्रियंवदा सिंह (Priyamvada Singh), जो वर्तमान में गुम है किसी के प्यार में में नजर आ रही हैं और उनके हाथ एक और नया शो लगा है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री ज़ी टीवी के आगामी शो में एक दिलचस्प भूमिका मिली है। वह सोनाली जाफर और अमीर जाफर के फुल हाउस मीडिया के बैनर तले निर्मित शो मैं हूं साथ तेरे के कलाकारों की टोली में शामिल हो गई है।

प्रियंवदा को कथा अनकही में फराह की शानदार भूमिका से प्रसिद्धि मिली थी। उन्हें हाल ही में लग जा गले, दो चुटकी सिन्दूर आदि शो में भी देखा गया है। वर्तमान में, वह गुम है किसी के प्यार में में एक कैमियो भूमिका निभाती नजर आ रही हैं, जहां वह ईशान की चाची अप्सरा की भूमिका निभा रही हैं।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “प्रियंवदा ज़ी टीवी के नए शो में एक दिलचस्प भूमिका में नज़र आएंगी।”

शो में करण वोहरा और उल्का गुप्ता मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। शो के आकर्षक पहले प्रोमो ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। यह शो एक प्यारी प्रेम कहानी होने का वादा करता है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को अभिनेता करण सूचक, प्रीति चौधरी, अली हसन, मानसी श्रीवास्तव के प्रभावी प्रमुख भूमिकाओं में शो का हिस्सा होने के बारे जानकारी दी थी।

हमने प्रियंवदा से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

बैनर फुल हाउस मीडिया ने तुझसे है राब्ता, कुबूल है, त्रिदेवियां, बहू हमारी रजनी कांत, शादी के सियापे, पापा बाय चांस, देवांशी, आपकी नजरों ने समझा आदि जैसे अन्य आकर्षक शो दिए हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।