प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर एक बेटी का जन्म हुआ है

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की प्रेम कहानी रियलिटी टेलीविजन की दुनिया में काफी चर्चित रही है। दोनों की पहली मुलाकात 2015 में बिग बॉस 9 के दौरान हुई थी।
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर एक बेटी का जन्म हुआ है 52943

अभिनेत्री युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जो एक बच्ची है। एक सूत्र ने बताया कि युविका ने कल शाम को एक बच्ची को जन्म दिया। हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन प्रिंस के पिता जोगिंदर नरूला ने इस खुशखबरी की पुष्टि करते हुए कहा, “हम बहुत खुश और धन्य हैं।” यह नया सदस्य जोड़े के जीवन में एक रोमांचक अध्याय है क्योंकि वे माता-पिता बनने की ओर अग्रसर हैं।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की प्रेम कहानी रियलिटी टेलीविज़न की दुनिया में काफ़ी चर्चित रही है। इस जोड़े की पहली मुलाक़ात 2015 में बिग बॉस 9 की शूटिंग के दौरान हुई थी। शो में शुरू में दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई, लेकिन जल्द ही उनका रिश्ता प्यार में बदल गया। एक साल से ज़्यादा समय तक डेट करने के बाद, प्रिंस और युविका ने 2016 में सगाई कर ली, जिससे उनके प्रशंसक काफ़ी खुश हुए। उन्होंने 2018 में एक शानदार शादी की, जिसमें उन्होंने अपने प्यार का जश्न परिवार, दोस्तों और साथी हस्तियों के साथ मनाया।

अपने रिश्ते के दौरान, प्रिंस युविका के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते रहे हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर उनके लिए दिल को छू लेने वाली तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। एक-दूसरे के लिए प्यार और अटूट समर्थन के उनके सार्वजनिक प्रदर्शन ने उन्हें एक मजबूत प्रशंसक आधार प्रदान किया है। बिग बॉस 9 और रोडीज़ एक्स4 जैसे कई रियलिटी शो जीतने के लिए जाने जाने वाले प्रिंस अक्सर युविका को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते हैं।

अपनी बेटी के जन्म के साथ, युविका और प्रिंस का रियलिटी टीवी स्टार से खुशहाल शादीशुदा जोड़े तक का सफर अब माता-पिता बनने की खूबसूरत भूमिका में बदल गया है। प्रशंसक इस जोड़े से सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अपने जीवन के खास पलों को अपने अनुयायियों के साथ साझा करने के लिए जाने जाते हैं।

हाल ही में प्रिंस के गुरु और रोडीज़ के प्रमुख रणविजय सिंह ने भी उस पल के बारे में पोस्ट किया जब प्रिंस ने पिता बनने की घोषणा की थी और तस्वीरें भी साझा की थीं।