स्टार भारत के शो अजूनी में शामिल होंगे प्रिंस अभिमन्यु सिंह गिल

Prince Abhimanyu Singh Gill to enter Star Bharat show Ajooni: प्रिंस अभिमन्यु सिंह गिल स्टार भारत के शो अजूनी में नजर आएंगे।
Prince Abhimanyu Singh Gill to join Star Bharat's show Aanjui 13747

Prince Abhimanyu Singh Gill to enter Star Bharat show Ajooni: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं प्रिंस अभिमन्यु सिंह गिल (Prince Abhimanyu Singh Gill), जो हाल ही में पंड्या स्टोर में दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखा रहे थे। अब अभिनेता स्टार भारत के शो अजूनी में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है। फ्रेम्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अजूनी में शोएब इब्राहिम और आयुषी खुराना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। शोएब राजवीर की भूमिका निभाते हैं जबकि आयुषी शो में अजूनी की भूमिका निभाती हैं।

अभिमन्यु अब अक्षय नाम से एक एनआरआई के रूप में शो में प्रवेश करेंगे, जो एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करेगा। अक्षय को मेहर (दृशा कल्याणी) से प्यार करते दिखाया जाएगा। उनके लव ट्रैक से जुड़े कई ट्विस्ट आने वाले हैं, ऐसा सुनने में आ रहा है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “अभिमन्यु का मेहर के लिए मौन प्रेम अब सामने आ जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह प्रेम कहानी शादी के चरण में पहुंचती है या नहीं।”

हमने अभिमन्यु से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

अजूनी अजूनी वोहरा नाम की एक महिला की कहानी है जो अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। राजवीर सिंह बग्गा बग्गा परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो पंजाब के क्षेत्र में अपनी शक्ति के लिए जाना जाता है। राजवीर के पिता रवींद्र सिंह बग्गा के नेतृत्व में बग्गा परंपरा और अंधविश्वास में गहरी जड़ें जमाए हुए हैं। वोहरा परिवार, हालांकि, पारंपरिक है लेकिन प्रगतिशील सोच और अपनी बेटियों अजूनी और मेहर को शिक्षित करने में विश्वास करता है। शुरुआत में असंगत लगने के बावजूद राजवीर सिंह बग्गा और अजूनी वोहरा अंततः प्यार में पड़ जाते हैं।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।