चांद जलने लगा में नजर आएगी प्रेरणा सिंह खवास

Prerna Singh Khawas to enter Chand Jalne Laga: प्रेरणा सिंह खवास चांद जलने लगा में नजर आएगी।
चांद जलने लगा में नजर आएगी प्रेरणा सिंह खवास 36387

Prerna Singh Khawas to enter Chand Jalne Laga: अभिनेत्री प्रेरणा सिंह खवास जल्द ही सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कलर्स के शो चांद जलने लगा में नज़र आएगी। गौरतलब है, कि देवा द्वारा बदला लेने के लिए सालो बाद तारा के जीवन में लौटने के साथ इस परी कथा रोमांस की अच्छी शुरुआत हुई है। उसे लगता है कि तारा ने जानबूझकर उसे उस अपराध के लिए गिरफ्तार करवाया है जो उसने किया ही नहीं। अनजान लोगों के लिए, तारा के पिता की हवेली में आग लगा दी गई और इसके लिए देवा को दोषी ठहराया गया।

अब, देवा बदला लेने के मिशन पर है। उसने हवेली खरीदने के बाद तारा को उसी हवेली के नवीनीकरण के लिए नियुक्त किया है। उनके झगड़े ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है| हमने देखा कि देवा और तारा एक डीप फ्रीजर में फंसे हुए थे। इससे उनके बीच कुछ करीबी पल आएंगे जहां वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान पाएंगे।

आने वाले एपिसोड में प्रेरणा सिंह खवास की भी एंट्री होगी जो तारा को चौंका देगी।एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “यह किरदार देवा के परिवार के हिस्से के रूप में आएगा।”

हमने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने कहानी दर्ज नहीं की, उनका कोई जवाब नहीं आया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।