कलर्स के शो सुहागन चुड़ैल में होगी प्रेमा मेहता की एंट्री, जाने किरदार से जुड़ी खास बातें

कलर्स के शो सुहागन चुड़ैल में नजर आएंगी प्रेमा मेहता।
कलर्स के शो सुहागन चुड़ैल में होगी प्रेमा मेहता की एंट्री, जाने किरदार से जुड़ी खास बातें 50054

टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला, इश्क में मरजावां जैसे शो में नजर आ चुकी अभिनेत्री प्रेमा मेहता कलर्स के सुपरनैचुरल फैंटेसी शो सुहागन चुड़ैल से जनता का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। जी हां! आपने सही पढ़ा। अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज की पेनिनसुला पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित इस शो में ज़ैन इबाद खान, निया शर्मा और देबचंद्रिमा सिंहा रॉय मुख्य भूमिका में हैं।

इस अलौकिक कहानी में, निशिगंधा नाम की एक दुष्ट चुड़ैल सुहाग की निशानियाँ, ‘सोलह श्रृंगार’ – 16 रहस्यमयी श्रृंगार की खोज में है, जो उसे बेमिसाल सुंदरता और अमरता का अंतिम पुरस्कार प्रदान करेंगे। अपने पतियों की बलि देकर वह जो भी ‘श्रृंगार’ इकट्ठा करती है, उसके साथ उसकी काली शक्तियाँ और मजबूत होती जाती हैं। निया शर्मा ने निशिगंधा, सुहागन चुड़ैल, देबचंद्रिमा सिंह रॉय ने दीया और ज़ैन इबाद खान ने मोक्ष की भूमिका निभाई है, यह शो दर्शकों को आकर्षित कर रहा है।

अब शो में प्रेमा मेहता की एंट्री की खबर आ रही है। वह एक दिलचस्प किरदार निभाएंगी और सुहागन चुड़ैल से भिड़ेंगी। एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “प्रेमा निताक्षी नामक एक चुड़ैल की भूमिका निभाएंगी, जिसके पास बहुत सारी शक्तियां हैं। वह निशिगंधा की दुश्मन होगी और उसकी सारी शक्तियां छीनकर उसे अपने लिए हासिल करने आएगी। दर्शक निशिगंधा और इस नए किरदार के बीच एक बड़ी लड़ाई की उम्मीद कर सकते हैं।”

हमने प्रेमा से बात करने की कोशिश की लेकिन हमारी बात उनसे नहीं हो पाई। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से भी कोई जवाब नहीं मिला था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।