ज़ी टीवी के ‘मैं हूं साथ तेरे में‘ के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं प्रीति चौधरी

Preeti Chaudhary joins the cast of Full House Media’s Main Hoon Saath Tere for Zee TV: ज़ी टीवी के ‘मैं हूं साथ तेरे में‘ के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं प्रीति चौधरी
ज़ी टीवी के ‘मैं हूं साथ तेरे में‘ के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं प्रीति चौधरी 42718

Preeti Chaudhary joins the cast of Full House Media’s Main Hoon Saath Tere for Zee TV: टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है प्रीति चौधरी (Preeti Chaudhary), जिन्हे यहां मै घर-घर खेली, करमफल दाता शनि, कैरी: रिश्ता खट्टा मीठा, ये है चाहतें में अपने किरदारों के लिए पहचाना जाता है और एक बार फिर से वह दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री को सोनाली जाफर और अमीर जाफर के फुल हाउस मीडिया द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के आगामी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। इस शो का नाम ‘मैं हूं साथ तेरे’ है, जिसमें उल्का गुप्ता और कुणाल वोहरा मुख्य भूमिका किरदार में नजर आएंगे। जैसा कि आप सभी को पता है, कि कुणाल को आखिरी बार इमली में मुख्य भूमिका में देखा गया था, जबकि उल्का को बन्नी चाउ होम डिलीवरी में देखा गया था।

हमने अपने पाठकों को सबसे पहले ही इस शो में उल्का गुप्ता के मुख्य भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। शो में करण सूचक भी अहम भूमिका में होंगे और इसकी खबर भी हमने पाठकों को दी थी।

अब नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति इस शो के कलाकारों में शामिल होने वाली है।

हमने प्रीति से बात करने की कोशिश की लेकिन, हमारी बात उनसे नहीं हो पाई।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।