किस्मत की लकीरों से में दमदार एंट्री करेंगे प्रतीक परिहार, नेगेटिव रोल से करेंगे दर्शको को एंटरटेन

Pratik Parihar to enter Shemaroo Umang’s Kismat Ki Lakiron Se: किस्मत की लकीरों से में दमदार एंट्री करेंगे प्रतीक परिहार।
किस्मत की लकीरों से में दमदार एंट्री करेंगे प्रतीक परिहार, नेगेटिव रोल से करेंगे दर्शको को एंटरटेन 44619

Pratik Parihar to enter Shemaroo Umang’s Kismat Ki Lakiron Se: टीवी जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता प्रतीक परिहार ने दर्शको को कई दफा लुभाया है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अभिनेता को कलर्स के ‘तेरे इश्क में घायल’ में देखा गया था और अब अभिनेता जल्द ही रश्मी शर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित शेमारू उमंग टेलीविजन शो किस्मत की लकीरों से में नजर आएंगे। रश्मी शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में अभिषेक सिंह पठानिया, शैली पांडे और सुमति सिंह मुख्य भूमिका द्वारा जनता का मनोरंजन कर रही है।

प्रतीक शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। अभिनेता गुलाल नामाक किरदार में नजर आएंगे और उन्हें कीर्ति (सुमति सिंह) के पति के रूप में दिखेंगे। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “वह एक ठेठ यूपी का भैया होगा। वह बहुत विचित्र, अहंकारी, निडर, चतुर, मजाकिया लेकिन नकारात्मक होगा।” आपको बता दें, यह पहली बार है जब प्रतीक इस तरह का किरदार निभाने का प्रयास करेंगे।

हमने प्रतीक से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।
हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन कहानी दर्ज करने तक कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।