प्रतीक परिहार कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में करेंगे एंट्री

प्रतीक परिहार जल्द ही कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में एंट्री करेंगे
Prateek Parihar to enter Colors show Tere Ishq Mein Ghayal 6347

अभिनेता प्रतीक परिहार जिन्हें आखिरी बार दंगल टीवी के मन सुंदर में देखा गया था जल्द ही कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में प्रवेश करेंगे। यश और ममता पटनायक की इंस्पायर फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में अब कुछ नई एंट्री देखने को मिलेगी।

हमने विशेष रूप से खबर दी थी कि अदिति रावत के शो में प्रवेश करेंगी। शिल्पा सकलानी और शार्दुल पंडित भी तेरे इश्क में घायल में एंट्री करने की खबर हमने अपने पाठकों को सबसे पहले दी थी।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “शो में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी जो कहानी में दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा।”

प्रतीक को हाल ही में स्टार भारत के राधाकृष्ण में भी देखा गया था।

हमने प्रतीक को फोन किया लेकिन कोई बात नहीं हुई।

हमने प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता से बात करने कि कोशिश की, लेकिन जब तक हमने कहानी दायर नहीं की, तब तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।