दालचीनी में कला के किरदार से दर्शको को लुभाने वाली प्रांजलि सिंह परिहार ने शो से जुड़े कई जानकारियों से उठाया पर्दा

Actress Pranjali Singh Parihar who plays the role of Kala in Dangal's Dalichini, talks about her role: दालचीनी में कला के किरदार से दर्शको को मनोरंजित करने वाली प्रांजलि सिंह परिहार ने शो से जुड़े कई अहम पहलुओं पर बात की।
दालचीनी में कला के किरदार से दर्शको को लुभाने वाली प्रांजलि सिंह परिहार ने शो से जुड़े कई जानकारियों से उठाया पर्दा 43528

Actress Pranjali Singh Parihar who plays the role of Kala in Dangal’s Dalichini, talks about her role: मनोरंजन उद्योग की हसीन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रांजलि सिंह परिहार ने दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल की है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वर्तमान में अभिनेत्री दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक दालचीनी में काला के किरदार से दर्शको को मनोरंजित कर रही है। इस शो को ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया गया है और शो ने हाल ही में 100 एपिसोड भी पूरे किए हैं। अभिनेत्री ने अपने शूटिंग और सीन्स के कुछ दिलचस्प क्षणों को याद करते हुए, कई दिलचस्प जानकारियों पर से पर्दा हटाया है। डीवा के सबसे यादगार सीन्स में से एक है, जब दालचीनी ने सड़क पर दंडवत प्रणाम किया था।

सीक्वेंस के बारे में विस्तार से बताते हुए, प्रांजलि कहती हैं, “मौसम वास्तव में ठंडा था, और पूरा परिवार इस सीक्वेंस में था। मुझे अभी भी याद है कि एक धूसर चरित्र के रूप में, मुझे उसे यातना देने के लिए मुस्कुराना और खुश होना पड़ता था, और अभिनय करने के लिए मुझे अपनी सारी ताकत लगानी पड़ती थी। उन्होंने उस क्रम में बहुत अच्छा काम किया।”

वह आगे कहती हैं, ”हम दूसरे किरदारों के साथ जो हरकतें और बुरी बातें कर रहे हैं, उनसे सहमत होना मुश्किल हो जाता है। हर दृश्य में दृढ़ विश्वास लाना एक काम है। दर्शकों को इस पर विश्वास दिलाने के लिए, हमें इस बात पर दृढ़ विश्वास होना चाहिए कि हम इसे खेलने के लिए क्या कर रहे हैं! यह निश्चित रूप से एक कार्य है।”

प्रांजलि का मानना है, कि कॉमेडी और हास्य उनके लिए नहीं हैं, लेकिन दर्शकों ने ऐसे सीन्स को बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है, जिससे अब वह अन्यथा मानने लगी हैं। वह अपने शो को देखने में उतना ही आनंद लेती हैं जितना कि इसकी शूटिंग में आनंद लेती हैं, और वह चाहती हैं कि यह भविष्य में इस तरह के और भी मुकाम हासिल करे।

इसके अलावा उन्होंने बताया, कि “दालचीनी केवल एक शो के रूप में विकसित और चमक रही है। सामग्री विकसित हो रही है, और एक टीम के रूप में हमारी ताकत और समझ मजबूत हो रही है, ”

एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना, प्रांजलि ने कभी सपने में भी अभिनेता बनने के बारे में नहीं सोचा था। वह आगे कहती हैं, “लेकिन एक बार प्रदर्शन करते समय मुझे एहसास हुआ कि अभिनय एक व्यापक क्षेत्र है और कला हमेशा मेरी आत्मा के लिए एक चुंबक रही है। टीवी बेहद मजेदार है। हमें एक अलग जीवन जीने और अपने पात्रों को विकसित करने का मौका मिलता है, और यह अभिनेताओं को तकनीकी रूप से भी मजबूत बनाता है।”

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।