ज़ी टीवी के ‘मैं हूं साथ तेरे’ में नजर आएंगी प्राची बोहरा, जाने किरदार से जुड़ी खास जानकारी

Praachi Bohra to enter Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: ज़ी टीवी के 'मैं हूं साथ तेरे' में नजर आएंगी प्राची बोहरा।
ज़ी टीवी के 'मैं हूं साथ तेरे' में नजर आएंगी प्राची बोहरा, जाने किरदार से जुड़ी खास जानकारी 49852

Praachi Bohra to enter Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: प्राची बोहरा ने दर्शकों को अपने अभिनय जादू से कई बार लुभाया है। अभिनेत्री कुंडली मिलन और प्रचंड अशोक शो में नजर आ चुकीं है, जो जल्दी ही सोनाली जाफर और आमिर जाफर के फुल हाउस मीडिया के बैनर तले निर्मित ज़ी टीवी के शो मैं हूँ साथ तेरे में एंट्री करेंगी। गौरतलब है, कि धारावाहिक में जाह्नवी (उल्का गुप्ता) और आर्यमन (करण वोहरा) की शादी होने वाली है। शो में आर्या ने जाह्नवी की मांग में सिंदूर भर दिया, जिसके कारण बुंदेला परिवार को उनके रिश्ते को स्वीकार करना पड़ा। अब परिवार उनकी शादी को भव्य तरीके से आयोजित करने की घोषणा करेगा। हालांकि, शो में कियान की असली मां की एंट्री होगी, जो असल में जाह्नवी की बड़ी बहन है।

इससे पहले भी हमने अपने पाठकों को कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि, सिमरन की कथित तारीखों की समस्या के कारण योजना में बदलाव किया गया है।अब अनुष्का का किरदार प्राची बोहरा को सौंप दिया गया है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, प्राची ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

प्राची को कलर्स के धारावाहिक प्रचंड अशोक में महारानी देवी मौर्य की बदौलत काफी लोकप्रियता मिली थी।

हमने प्राची को फोन करने की कोशिश की लेकिन हमारी बात अभिनेत्री से नहीं हो पाई।
हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।