‘मेरा बलम थानेदार’ में हुई पंड्या स्टोर फेम मोहित परमार की दमदार एंट्री, जाने किरदार से जुड़ी खास बातें

Mohit Parmar to enter Mera Balam Thanedaar: ‘मेरा बलम थानेदार' में हुई पंड्या स्टोर फेम मोहित परमार की दमदार एंट्री।
'मेरा बलम थानेदार' में हुई पंड्या स्टोर फेम मोहित परमार की दमदार एंट्री, जाने किरदार से जुड़ी खास बातें 48288

Mohit Parmar to enter Mera Balam Thanedaar: पंड्या स्टोर फेम मोहित परमार ने शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बलम थानेदार में दमदार एंट्री की है। शो की कहानी बुलबुल (श्रुति चौधरी) और वीर (शगुन पांडे) की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वीर एक आईपीएस अधिकारी है और बुलबुल कॉलेज स्टूडेंट। शो की कहानी वर्तमान में, एक झूठे कत्ल पर चल रही हैं, जिसमें बुलबुल और वर्णिका फंस गई है। इनकी मदद के लिए निर्माताओं ने मोहित परमार को वकील रुद्र के किरदार में भेजा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता ने स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर में कृष पांड्या की भूमिका द्वारा खूब तारीफें बटोरी थी।

मेरा बलम थानेदार में मोहित वकील रुद्र चौधरी की भूमिका निभाएंगे, जो एक सकारात्मक किरदार होगा। हमने इसकी पुष्टि के लिए मोहित से संपर्क किया और उनकी उसकी पुष्टि भी की।

संपर्क करने पर अभिनेता ने हमें बताया, “मैं मेरा बलम थानेदार में एक वकील की भूमिका निभा रहा हूँ। मैं एक सकारात्मक किरदार निभा रहा हूँ। एक घोटाले में फंसने के बाद, बुलबुल और सभी लड़कियाँ अंततः केस जीत जाती हैं।” जब उनसे पंड्या स्टोर को मिस करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे पंड्या स्टोर की बहुत याद आती है। लेकिन हां, एक सेट से दूसरे सेट पर नए रोल में जाना एक अच्छा एहसास है। जैसे आपने पंड्या स्टोर में कृष पंड्या को पसंद किया था, वैसे ही कृपया मेरे नए किरदार को भी प्यार दें। मैंने बहुत सोच-समझकर यह शो और रोल लिया है। उम्मीद है कि आप सभी को यह पसंद आएगा।”

अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।