नजारा के शो दहेज दासी के कलाकारों की सूची में शामिल हुए पवन महेंद्रू और मीना मीर

Pawan Mahendru and Meena Mir join the cast of Nazara show Dahej Daasi: पवन महेंद्रू और मीना मीर के हाथ लगी नजारा का शो दहेज दासी ।
नजारा के शो दहेज दासी के कलाकारों की सूची में शामिल हुए पवन महेंद्रू और मीना मीर 39413

Pawan Mahendru and Meena Mir join the cast of Nazara show Dahej Daasi: मनोरंजन के अनुभवी सितारे पवन महेंद्रू और मीना मीर नजारा चैनल के दहेज दासी शो के कलाकारों की टोली में शामिल हो गए है। शो को दो दूनी 4 फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। प्रोडक्शन हाउस का निर्देशन रवींद्र गौतम और रघुवीर शेखावत ने किया है। इस शो का लेखन और रचनात्मक निर्देशन लेखक रघुवीर शेखावत द्वारा किया जाएगा। प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता रवींद्र गौतम और लेखक रघुवीर शेखावत ने इस नए बैनर के तहत निर्माता के रूप में हाथ मिलाया है। नज़रा पर श्रावणी, उनका पहला शो था।

हमने पहले भी अपने पाठकों को अभिनेत्री सिमरन शर्मा और सायंतनी घोष के बारे में विशेष रूप से जानकारी दी है, जो शो में क्रमशः समानांतर मुख्य और नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं। यह शो भव्य पैमाने पर शूट किया जाएगा और दहेज की संस्कृति के इर्द-गिर्द घूमेगा। ऐसा सुनने में आया है कि शो का राजवाड़ा परिसर होगा।

अब हमे जानकारी मिली है, कि पवन महेंद्रू और मीना मीर युगल की भूमिका में नजर आएगी, जो मुख्य किरदार के परिवार से संबंधित हैं।

पवन महेंद्रू को आखिरी बार श्रावणी में देखा गया था, जबकि मीना ने अफसर बिटिया, मोलक्की, आई एम कलाम जैसे शो से नाम कमाया हैं।

हमने दोनों सितारों से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।