पैसों के लिए Parth Samthaan ने ठुकराया Khatron Ke Khiladi, देखें वीडियो

Parth Samthaan says he rejected ‘Khatron Ke Khiladi’ because of money: पैसों के लिए पार्थ समथान ने खतरों के खिलाड़ी को ठुकराया।
पैसों के लिए Parth Samthaan ने ठुकराया Khatron Ke Khiladi, देखें वीडियो 46936

Parth Samthaan says he rejected ‘Khatron Ke Khiladi’ because of money: हिंदी मनोरंजन उद्योग के जाने माने अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि उन्होंने लोकप्रिय स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी को ठुकरा दिया है। हाल ही में, अभिनेता का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, कि उन्होंने शो को पैसों के लिए ठुकरा दिया। चलिए जानते हैं पूरा मुद्दा-

हाल ही में, अभिनेता से शो में शामिल न होने के पीछे की वजह पर बात की गई, तो उन्होंने कई खुलासे किए। समथान ने कहा कि इस बार बैठकें हुईं लेकिन कम पैसे की पेशकश के कारण मैं इसमें भाग नहीं ले सका। फिर उन्होंने हंसते हुए ये भी कहा कि हम लोग कुछ ज्यादा ही लालची हैं। हालांकि, समथान ने यह भी कहा कि वह अगले साल इस बारे में सोचेंगे। लेकिन, कथित तौर पर कहा गया, कि अगले साल भी राशि इतनी ही रहेगी। इस पर समथान ने कहा कि फिर अगले साल जब उनके पास समय होगा तो वह ऐसा जरूर करेंगे। उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि वह शो करना चाहते हैं, और उन्हें यह पसंद है क्योंकि यह बहुत चुनौतीपूर्ण है।

अब तक शो में कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवती, शिल्पा शिंदे, आसिम रियाज, अभिषेक कुमार और शालीन भनोट जैसे नामों की पुष्टि हो चुकी है।