दंगल चैनल के अपकमिंग शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे पारस अरोड़ा

दंगल चैनल के अपकमिंग शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे पारस अरोड़ा।
दंगल चैनल के अपकमिंग शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे पारस अरोड़ा 49353

मनोरंजन उद्योग के जाने-माने अभिनेता पारस अरोड़ा को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है, जिन्हें पिछली बार सोनी सब के शो दिल दियां गल्लां में डॉ. वीर की मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अब अभिनेता एक नए शो द्वारा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जी हां! उन्हें निर्माता वेद राज के बैनर, स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस के दंगल पर आने वाले शो में मुख्य भूमिका मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, इस शो का नाम अभी-तक सोचा नहीं गया है।

स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस वर्तमान में कलर्स के शो मिश्री पर काम कर रहा है जो इस सप्ताह लॉन्च होने वाला है। यह शो रिश्तों की मिठास और अपरंपरागत बंधनों का जश्न मनाने वाली कहानी पर आधारित होगा। इसमें नमिश तनेजा, श्रुति भिष्ट और मेघा चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं।

वेद राज की स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस ने अपना टाइम भी आएगा, थपकी प्यार की, तेरा मेरा साथ रहे, नमः, इश्क की दास्तां – नागमणि, नाथ ज़ेवर या जंजीर जैसी अवधारणाओं को वित्तपोषित किया है।

वहीं कई रिपोर्ट का कहना है, कि दंगल का यह नया शो कुछ समय में लॉन्च होगा।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, “पारस अरोड़ा को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।”

पारस को वीर शिवाजी, उड़ान, दिल ही तो है, काटेलाल एंड संस, बृज के गोपाल, दिल दियां गल्लां आदि में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है।

हमने पारस से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।