पांड्या स्टोर फेम सृष्टि माहेश्वरी के घर आईं नन्ही परी

Pandya Store fame Srashti Maheshwari blessed with a baby girl: पांड्या स्टोर फेम अभिनेत्री सृष्टि माहेश्वरी और उनके पति करण वैद्य के घर बेटी जन्मी है।
पंड्या स्टोर फेम सृष्टि माहेश्वरी के घर आईं नन्ही परी 16607

Pandya Store fame Srashti Maheshwari blessed with a baby girl: पंड्या स्टोर फेम सृष्टि माहेश्वरी (Srashti Maheshwari) और उनके पति करण वैद्य के घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची का जन्म 5 जून को एक उपनगरीय अस्पताल में हुआ था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सृष्टि के लिए यह एक सामान्य प्रसव था, और वह और उनके पति अपने बच्चे को गोद में लेकर खुश और उत्साहित हैं।

सृष्टि ने ई टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से कहा था, “यह नॉर्मल डिलीवरी थी और जब मैंने अपने बच्चे को देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मेरे मन में कई विचार आ रहे थे, जब मैं गर्भवती थी तब से लेकर अब उसे गोद में लिए हुए हूं। हमारी पूरी दुनिया अब बदल गई है और करण और मैं खुशी की इस गठरी को पाकर बेहद खुश हैं।”

सृष्टि ने वर्ष 2022 में बैंगलोर के टेक इंजीनियर करण वैद्य से शादी रचाई थी। अभिनेत्री अपने गर्भावस्था के दौरान भी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय थी। वह अक्सर अपने गर्भावस्था की तस्वीरें शेयर करती थी।

पंड्या स्टोर के अलावा, सृष्टि ने टीवी शो दिव्य दृष्टि, थपकी प्यार की जैसे शो में अभिनय किया है।

सृष्टि ने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो पंड्या स्टोर में अनीता की भूमिका द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। उसका किरदार गौतम (किंशुक महाजन) से प्यार करता था और उसने गौतम को धारा (शाइनी दोषी) से अलग करने के लिए वह सब किया जो उसने किया।

मनोरंजन न्यूज़ नए माता-पिता सृष्टि और करण को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देता है। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।