ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में नजर आएंगे पंड्या स्टोर फेम राजेश गणेश शर्मा, जाने अभिनेता का किरदार

Latest news of Kundali Bhagya: ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में नजर आएंगे पंड्या स्टोर फेम राजेश गणेश शर्मा।
ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में नजर आएंगे पंड्या स्टोर फेम राजेश गणेश शर्मा, जाने अभिनेता का किरदार 41875

Latest news of Kundali Bhagya: टीवी इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता राजेश गणेश शर्मा ने दर्शको को लुभाने में खूब कामयाबी हासिल की है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता ने मनमोहिनी, पंड्या स्टोर और मिठाई जैसे शो से जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और अब वह एक बार फिर से दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में एंट्री करने वाले है।

एक करीबी सूत्र के अनुसार, “राजेश वरुण के पिता (आशीष त्रिवेदी) की भूमिका निभाएंगे जो काव्या से शादी करने जा रहे हैं। उसका रंग ग्रे होगा।”

शो की कहानी के अनुसार, करण डीएनए रिपोर्ट का इंतजार करता है। डॉक्टर परिणाम लेकर आता है और करण को अपने साथ ले जाता है। जल्द ही, वह रिपोर्ट करण को सौंप देता है और करण उसे देखता है। वह यह देखकर हैरान हो जाता है, कि डीएनए राजवीर के डीएनए से मेल खा गया है। करण को पता चलता है कि राजवीर उसका बेटा रुद्र है।

कुमकुम भाग्य की स्पिन-ऑफ सीरीज को जनता के लिए 12 जुलाई 2017 से ज़ी टीवी पर शुरू किया गया था। शुरुआत में इसमें श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर और मनित जौरा मुख्य भूमिका में थे, 2022 में धूपर की जगह शक्ति अरोड़ा ने ले ली। बाद में 2023 में शक्ति आनंद ने अरोड़ा की जगह ले ली। मार्च 2023 में, शो ने एक पीढ़ी का छलांग लगाया और वर्तमान में इसमें पारस कलनावत, सना सय्यद शामिल हैं। और बसीर अली दूसरी पीढ़ी के नेतृत्वकर्ता हैं।

हमने राजेश से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।