Suhaagan के 300 एपिसोड पूरे होने पर शो से जुड़े स्पेशल मोमेंट पर बोले क्रिश उर्फ राघव ठाकुर

Suhaagan Completed 300 Episodes: कलर्स चैनल के सुहागन ने 300 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।
Suhaagan के 300 एपिसोड पूरे होने पर शो से जुड़े स्पेशल मोमेंट पर बोले क्रिश उर्फ राघव ठाकुर 42302

Suhaagan Completed 300 Episodes: कलर्स चैनल के दमदार शो सुहागन (Suhaagan) ने 300 एपिसोड के पड़ाव को पार कर लिया है। इस खुशी के मौके पर शो के सभी सदस्यों ने केक काट कर जश्न मनाया और दर्शको द्वारा मिल रहे प्यार के लिए आभार जताया है। शो में, क्रिश (Krish) का किरदार निभाने वाले राघव ठाकुर (Raghav Thakur) ने इस खास मौके पर बातचीत की और कई दिलचस्प जानकारियों पर से पर्दा हटाया। उन्होंने बातचीत में बताया है, कि वह इससे पड़ाव के पार होने से बेहद खुश हैं और वह अपनी शूटिंग पूरी करके इस पल का लुफ्त उठा रहे हैं। इसके अलावा भी अभिनेता ने अपने सहकर्मियों के बारे में बातचीत की और जानकारी दी, कि अब शो से जुड़ा हर सदस्य उन्हें परिवार की तरह चाहता है।

शो से जुड़े खास मोमेंट पर बोले राघव ठाकुर

राघव से जब शो से जुड़े खास पल के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “स्पेशल मोमेंट तो बहुत सारे है। ऐसा रोमांस मैंने कभी नहीं किया जैसा इस शो में किया है। इसके अलावा मुझे इस शो के बदौलत नया परिवार भी मिला है, जो मुझे बहुत प्यार करते हैं। यह सब मेरे लिए स्पेशल मोमेंट ही है।”

आपको बता दें, अभिनेता को उनके किरदार के लिए खूब सराहा जाता है और दर्शक उन्हें टीवी पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेता ने आशा किया है, कि वह 300 से 3000 एपिसोड भी जल्दी पूरा कर लेंगे। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेता के स्पेशल पल के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।