नुक्कड़ फेम दिग्गज अभिनेता समीर खखर का 71 साल की उम्र में हुआ निधन

समीर खाखर जिन्हें खोपरी के नाम से जाना जाता है का निधन हो गया। जानिए पूरी खबर यहां
Nukkad fame veteran actor Sameer Khakhar passed away at the age of 71 6328

दूरदर्शन के शो नुक्कड़ में शराबी खोपरी की भूमिका के लिए जाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता समीर खाखर का आज (15 मार्च) निधन हो गया। 71 साल के अभिनेता को टीवी शो नुक्कड़, सर्कस, श्रीमान श्रीमति, अदालत आदि में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार टीवी पर संजीवनी 2 में देखा गया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, समीर खाखर के कई ऑर्गन काम नहीं कर रहे थे जिसके कारण उनका निधन हो गया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि वह सांस की समस्या से पीड़ित थे जिसके बाद में वह बेहोश हो गए। आज सुबह निधन से पहले उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था।

समीर को एम एम अस्पताल, बोरीवली में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। अभिनेता का अंतिम संस्कार आज सुबह 10:30 बजे बाभाई नाका श्मशान घाट, बोरीवली में किया गया।

हम समीर के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।

हाल के कुछ दिन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद रहे हैं। फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत एक सदमे के रूप में हुई। बाद में सीआईडी ​​के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया था।और अब इस खबर ने सभी को और शोक में डाल दिया है !!

श्रद्धांजलि!

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।