बड़े अच्छे लगते हैं 3 में नजर आएंगे नितिन भाटिया

Nitin Bhatia to enter Bade Achhe Lagte Hain 3: बड़े अच्छे लगते हैं 3 के कलाकारों की सुची में शामिल हुए नितिन भाटिया।
Nitin Bhatia will be seen in Bade Acche Lagte Hain 3 17588

Nitin Bhatia to enter Bade Achhe Lagte Hain 3: बालाजी टेलीफिल्म्स के वफादार अभिनेता नितिन भाटिया (Nitin Bhatia) ने अपने शानदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अब अभिनेता सोनी टीवी के शो बड़े अच्छे लगते हैं 3 (Bade acche lagte hain 3) के कलाकारों की सुची में शामिल होने के लिए तैयार है।
अभिनेता ने इससे पहले अपने अभिनय का जादू नागिन 6, ये है चाहतें, कुमकुम भाग्य, धर्म पत्नी और बेकाबू जैसे शो में दिखाया है।

गौरतलब हैं, कि बड़े अच्छे लगते हैं 3 ने नकुल मेहता और दिशा परमार की हिट जोड़ी के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी की है। यह एक अप्रत्याशित रिश्ते की उदात्त प्रेम कहानी में राम और प्रिया को देखता है। नकुल मेहता और दिशा परमार फिर से राम और प्रिया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। राम, एक अकेला स्टार्ट-अप मालिक, जो भौतिक सफलता में सांत्वना चाहता है, और प्रिया, एक दिल टूटा हुआ मध्यवर्गीय दंत चिकित्सक, अपने परिवारों को खुश करने के लिए समझौते की शादी में प्रवेश करते हैं। हालाँकि, एक रिश्ता जिससे उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी, एक सच्ची साझेदारी में खिलता है क्योंकि वे धीरे-धीरे एक-दूसरे की ताकत और खामियों से प्यार करने लगते हैं।

अब हम नकुल मेहता के शो में राम के छोटे भाई ऋषभ के रूप में प्रवेश करने के बारे में सुनते हैं। वह अपनी शादी से पहले राम के लिए रखी गई बैचलर पार्टी के दौरान एंट्री करते नजर आएंगे। जैसा कि हम जानते हैं, कहानी का कथानक अब राम और प्रिया की शादी पर केंद्रित है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “ऋषभ राम के बहुत करीब होगा। हालांकि, वह बहुत ही ऐशो-आराम की जिंदगी जीता है और बिगड़ा हुआ दिखता है।

हमने नितिन भाटिया से संपर्क किया मगर उनका कोई जवाब नहीं आया।

हमने चैनल के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।