निहारिका चौकसे ने अपने सह-कलाकार आकाश आहूजा के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में किबात

फालतू फेम निहारिका चौकसे ने अपने को-स्टार आकाश आहूजा के बारे में बात की,कहा अयान कुछ कुछ होता है के मेरे अंजली के लिए राहुल की तरह है
निहारिका चौकसे ने अपने सह-कलाकार आकाश आहूजा के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में किबात 7659

बॉयहुड प्रोडक्शंस के तहत निर्मित स्टार प्लस के शो फालतू ने अपनी दिलचस्प और संबंधित कहानी से दर्शकों को प्रभावित कर रहा है। इस शो में निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा मुख्य भूमिका में हैं। शो फालतू को इसके मनोरंजक और मोहक कहानी के लिए दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।
अतीत में, शो में दिखाया गया है कि ग्रामीण इलाकों के ट्रेडिशनल और रूढ़िवादी भारतीय परिवारों में लड़कियों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। स्टार प्लस पर प्रसारित यह शो फालतू नाम की एक युवा महिला की प्रेरक यात्रा पर केंद्रित है, जो एक प्रसिद्ध क्रिकेटर बनने के लिए क्रिकेट की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू करती है।

शो फालतू इस विचार के खिलाफ लड़ाई की कहानी है जो समाज एक लड़की को गले लगाने और उसके परिवार की आय को एक पुरुष बच्चे के बराबर मानने के इर्द-गिर्द घूमता है। आकाश आहूजा द्वारा अभिनीत अयान मित्तल शो में उसके विचारों का समर्थन करते है। यह अंततः फालतू के जीवन में एक नया अध्याय शुरू करता है, जो फालतू और अयान मित्तल के बीच बढ़ते बंधन को दिखाता है।

निहारिका चौकसे जिन्होंने फालतू की भूमिका निभाई है ने अपने सह-कलाकार आकाश आहूजा जिसने अयान की भूमिका निभाई के साथ अपने बंधन के बारे में कहा, “अयान कुछ कुछ होता है के मेरे अंजली के लिए राहुल है, वह न केवल स्क्रीन पर बल्कि ऑफस्क्रीन भी मेरा सबसे अच्छा दोस्त है। वह हमेशा मेरा ख्याल रखता है, मजाक उड़ाता है लेकिन सेट पर आपका सबसे बड़ा चीयर लीडर होता है। वह बहुत सहायक हैं और हमें साथ में सीन करने में मजा आता है, वह मेरे पसंदीदा को एक्टर हैं। मैं हमेशा उनके साथ सीन के लिए तैयार रहती हूं, हम एक-दूसरे की टांग खींचते हैं और हमारे फैंस को यह पसंद है और असल जिंदगी में हम ऐसे ही हैं। आप कह सकते हैं कि हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और उनके साथ हर दिन एक नई सीख मिलती है।

फालतू एक अवांछित लड़की की कहानी है। शो की कहानी फालतु की अपने परिवार से स्वीकृति और अपने लोगों के सम्मान की खोज पर केंद्रित है। देखिए फालतू हर सोमवार से रविवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।