स्टार प्लस के इमली के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं नेहा नारंग

Neha Narang Bags Star Plus’ show Imlie: स्टार प्लस के इमली में नजर आएंगी नेहा नारंग।
स्टार प्लस के इमली के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं नेहा नारंग 43630

Neha Narang Bags Star Plus’ show Imlie: टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री नेहा नारंग को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने शक्ति अस्तित्व एक एहसास की, सुहागन और मुस्कुराने की वजह तुम हो जैसे हिट शो में अपनी भूमिकाओं से खूब नाम कमया है और एक बार फिर से वह दर्शको को अपने अभिनय का स्वाद चखाने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक इमली में जगह मिली है। शो में उनके शामिल होने की खबर कलाकारों में एक बड़े बदलाव के बीच आई है, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि प्रमुख कलाकारों को छोड़कर पूरे समूह को बदल दिया जाएगा।

इमली, जिसने अपनी दिलचस्प कहानी और सम्मोहक नाटक से दर्शको को टीवी से बांधे रखा है, ने हाल ही में अगस्त्य के अप्रत्याशित निधन और सूर्या रेड्डी के परिचय के साथ एक महत्वपूर्ण मोड़ देखा, जिससे कहानी में रहस्य की एक नई परत जुड़ गई। जहां दर्शक अगस्त्य की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं शो के निर्माताओं ने पूरी कास्ट में बदलाव करके एक साहसिक कदम उठाने का फैसला किया है।

प्रमुख अद्रिजा रॉय और साई केतन राव को छोड़कर पूरी कास्ट को बदलने के फैसले ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। हालांकि इस रचनात्मक विकल्प के पीछे के सटीक कारण का खुलासा नहीं हुआ हैं। लेकिन प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों द्वार मिली जानकारी के अनुसार, इमली में नई ऊर्जा और उत्साह भरने के लिए शो के निर्माताओं ये कदम उठाया है।

हमने नेहा से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।