स्टार प्लस के शो के लिए नेहा हरसोरा और राहुल कुमार तिवारी ने मिलाया हाथ, नए शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री

Neha Harsora to play the female lead in Rahul Kumar Tewary’s show for Star Plus: स्टार प्लस के शो के लिए नेहा हरसोरा और राहुल कुमार तिवारी ने मिलाया हाथ।
स्टार प्लस के शो के लिए नेहा हरसोरा और राहुल कुमार तिवारी ने मिलाया हाथ, नए शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री 40339

Neha Harsora to play the female lead in Rahul Kumar Tewary’s show for Star Plus: मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली और युवा अभिनेत्री नेहा हरसोरा ने दर्शको को कई दफा लुभाया है, जिन्हे जनता ने हाल ही में सोनी सब के शो ध्रुव तारा में तिलोत्तमा की भूमिका में देखा था। डीवा एक बार फिर से दर्शको को लुभाने के लिए स्टार प्लस के शो में शामिल हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री को इस शो में मुख्य भूमिका निभाने का एक बड़ा अवसर मिला है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, कि हमने पहले भी अपने पाठकों को निर्माता राहुल कुमार तिवारी के दक्षिण के एक निर्माता के साथ अपने नए बैनर के तहत एक नया शो शुरू करने के बारे में जानकारी दी थी। यह शो दक्षिण के एक लोकप्रिय शो का हिंदी संस्करण होगा। निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी (स्वास्तिक प्रोडक्शंस) के भाई राहुल तिवारी ने अपने नए बैनर पर काम शुरू कर दिया है, यह पहला शो है। इसके अलावा हमने अपने पाठकों को लोकप्रिय अभिनेता कंवर ढिल्लों के बारे में भी जानकारी दी है, जो शो में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

अब हमे जानकारी मिली है, कि शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नेहा हरसोरा को चुना गया है। जी हां! आपने सही पढ़ा। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, निर्माता और चैनल मुख्य भूमिका के लिए अपेक्षाकृत नया चेहरा चाहते थे। नेहा हरसोरा के फाइनल होने के साथ ही तलाश खत्म हो गई है।

हमने नेहा से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला। जहां तक नेहा की बात है तो वह फूह से फैंटेसी, राज महल: डाकिनी का रहस्य जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।