कलर्स के चांद जलने लगा के कलाकारों की टोली में शामिल हुई नीतू पांडे

Neetu Pandey bags Colors’ Chand Jalne Laga: कलर्स के चांद जलने लगा में शामिल हुई नीतू पांडे।
कलर्स के चांद जलने लगा के कलाकारों की टोली में शामिल हुई नीतू पांडे 38799

Neetu Pandey bags Colors’ Chand Jalne Laga: मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री नीतू पांडे, जिन्हें हाल ही में सोनी टीवी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के नए पौराणिक उद्यम, श्रीमद रामायण के कलाकारों में शामिल किया गया था, उनके हाथ एक और नई परियोजना लही है। आपको बता दे, अभिनेत्री कलर्स के शो चांद जलने लगा से दर्शको को मनोरंजित करेंगी। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित इस शो में नीतू एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

इसके अलावा जनता को देवा (विशाल आदित्य सिंह) के असली परिवार के सामने आने से शो में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। हमने पहले भी अपने पाठकों को मीना नथानी के देवा की नानी के रूप में शामिल होने की सूचना दी थी।

अब हमे जानकारी मिली है, कि नीतू पांडे भी प्रमुख कलाकार के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “नीतू पांडे जो इमली में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, चांद जलने लगा में प्रवेश करेंगी। उन्हें देवा की असली मां का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।”

जैसा कि हमने बताया था, अनुभवी अभिनेता साई बल्लाल को भी दादा के रूप में कलाकारों में प्रवेश करना था। हालाँकि, अब बदलाव होता दिख रहा है। अभिनेता चंद्रकांत तनेजा शो में देवा के नानाजी के रूप में प्रवेश करेंगे। मदन त्यागी जिन्हें नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी में देखा गया था, वह भी देवा के परिवार के सदस्य के रूप में शो में प्रवेश करेंगे।

हमने नीतू से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला।
हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

चांद जलने लगा सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक परी कथा रोमांटिक कहानी है। कहानी देवा और तारा की बचपन की दोस्ती और प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक अग्नि दुर्घटना के कारण खराब हो गई थी जिसके लिए देवा को दोषी ठहराया गया था। सालों बाद, देवा अब तारा से बदला लेने के लिए वापस आ गया है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।