गुम है किसी के प्यार में फेम हर्षद अरोड़ा की दुल्हन बनेंगी मुस्कान राजपूत, हुई सगाई

Harshad Arora gets engaged to Muskaan Rajput: गुम है किसी के प्यार में फेम हर्षद अरोड़ा की दुल्हन बनेंगी मुस्कान राजपूत।
गुम है किसी के प्यार में फेम हर्षद अरोड़ा की दुल्हन बनेंगी मुस्कान राजपूत, हुई सगाई 41680

Harshad Arora gets engaged to Muskaan Rajput: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता हर्षद अरोड़ा ने दर्शको को अपने अभिनय से खूब प्रभावित किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता को आखिरी बार ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सत्या की भूमिका में देखा गया था, जिन्हे उनका जीवनसाथी मिल गया है। हाल ही में, अभिनेता ने अभिनेत्री मुस्कान राजपूत से सगाई रचाई है। मुस्कान कलर्स पर नागिन 6 में नजर चुकी है।

हर्षद और मुस्कान ने मोनोक्रोम में एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस और शुभचिंतकों को अपने निजी जीवन के इस बड़े फैसले के बारे में जानकारी दी। जोड़े ने एक साथ अगला कदम उठाने की बात की और इस तरह अपनी सगाई की घोषणा की।

दोनों कलाकार पारंपरिक परिधान में सजे हुए थे। जल्द ही, उनके सोशल मीडिया पर टिप्पणियों के माध्यम से प्यार बरसने लगा, शुभकामनाएं और बधाई संदेश आने लगे।

शो गुम है किसी के प्यार में में हर्षद अरोड़ा का लव ट्राएंगल दर्शकों को काफी पसंद आया था। उन्हें बेइंतहा, दहलीज़, मायावी मलंग, थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी आदि में उनके किरदारों के लिए भी जाना जाता है। मुस्कान के लिए, उन्होंने नागिन 6 में विदुषी की भूमिका निभाई थी।

हर्षद और मुस्कान को उनके भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएँ!!