मुकेश तिवारी अपकमिंग वेब सीरीज ‘गैंगस्टर’ का हिस्सा होंगे

Mukesh Tiwari joins the cast of web series Gangster: मुकेश तिवारी वेब सीरीज गैंगस्टर के कलाकारों की सुची में शामिल हो गए है।
Mukesh Tiwari to be a part of upcoming web series 'Gangster' 10130

Mukesh Tiwari joins the cast of web series Gangster: भारतीय मनोरंजन उद्योग के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं मुकेश तिवारी (Mukesh Tiwari), जो‌ अपने शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय फिल्म जगत में जानें जाते है। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय का जलवा चाइना गेट, गंगाजल, गोलमाल जैसी फिल्मों दिखाया है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को अब एक नई वेब सीरीज़ मिलीं है। मनोरंजन न्यूज़ को विशेष रूप से जानकारी मिली है कि, मुकेश आगामी वेब सीरीज ‘गैंगस्टर’ के कलाकारों के सुची में शामिल हो गए हैं।

आगामी परियोजना सुमन टॉकीज द्वारा निर्मित की जा रही है। उसी की शूटिंग फिलहाल मुरादाबाद में हो रही है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, पंकज त्रिपाठी, शत्रुघ्न सिन्हा और माहिरा शर्मा को कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बताया गया है।

हमने पहले विशेष रूप से आशुतोष राणा और अभिमन्यु सिंह को सीरीज के लिए चुने जाने की सूचना दी थी।

हम मुकेश के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

टेलिविजन इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।