मुग्धा चाफेकर ने जेनरेशन लीप पर तोड़ी चुप्पी, अभिनेत्री ने किए कई बड़े खुलासे

Kumkum Bhagya update: मुग्धा चाफेकर ने जेनरेशन लीप पर तोड़ी चुप्पी, शेयर की दिलचस्प जानकारियां।
मुग्धा चाफेकर ने जेनरेशन लीप पर तोड़ी चुप्पी, अभिनेत्री ने किए कई बड़े खुलासे 30332

Kumkum Bhagya update: वर्ष 2014 में एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्मित कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की शुरुआत की गई, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ। शो की शुरुआत सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया के साथ हुई थी, जिन्होंने प्रज्ञा और अभि की प्रतिष्ठित भूमिकाओं के साथ दर्शकों के दिलों में शो के नाम को विराजमान किया।

हालांकि, 7 साल के बाद यानी 2021 में, शो को एक महत्वपूर्ण बदलाव का सामना करना पड़ा, क्योंकि सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया दोनों ने अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को अलविदा कहने का फैसला किया, जिससे दर्शकों का दिल टूट पड़ा। हालांकि, निर्माताओं ने शो में नए पात्रों और किरदारो को शामिल किया, जिसमें प्राची और रणबीर के रूप में मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल का परिचय सामने आया।

अब, फिल्मी बीट की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने एक और पीढ़ी की छलांग की योजना का खुलासा किया है। जबकि इस लीप की पुष्टि हो चुकी थी, अफवाहें थीं कि इसके परिणामस्वरूप मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल शो से विदा लेने वाले है।

टेली मसाला के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शो में प्राची की भूमिका निभाने वाली मुग्धा ने इन अफवाहों पर चर्चा की। उन्होंने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वह और कृष्णा कौल शो में रहने वाले है। मुग्धा ने कहा, “सच बोलूं तो मैं नहीं बता सकती, कारण ये है कि पहली बात तो ये क्रिएटिव चीजें हैं, और ऐसा कुछ नहीं है। मैं इस शो का हिस्सा हूं, मैं हमेशा शो का हिस्सा रहूंगा। तो, ऐसी कोई बात नहीं है, काफ़ी ख़बरें आ रही हैं और हमने भी पढ़ी है। लेकिन, निश्चित रूप से, जो भी बदलाव करेगा, वह रचनात्मक रूप से होगा और शो की अच्छी कमाई होगी, लेकिन दुखी मत होना क्योंकि प्राची और रणबीर कहीं नहीं जा रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “ये सच बिल्कुल नहीं है कि हम जा रहे हैं। ये मैं क्लियर कर दूं, हम नहीं जा रहे हैं, हम शो का हिस्सा हैं। निश्चित रूप से, क्योंकि कुमकुम भाग्य हमारा शो है, इसलिए हम सब जुड़े हुए हैं, पहली पीढ़ी, दूसरी पीढ़ी, और जो भी आएंगे, अगर आएंगे तो, हम प्यार से स्वागत करेंगे और हम इसका हिस्सा हैं। और मजादार होगा, इतना वादा मैं आपसे जरूर कर सकती हूं, लेकिन कहानी है, आगे तो बढ़ना ही है।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।