मौनी रॉय की बिगड़ी तबीयत, शेयर किए गए तस्वीरों से फैंस हुए चिंतित

Mouni Roy gets hospitalized for 9 days: मौनी रॉय की बिगड़ी तबीयत।
मौनी रॉय की बिगड़ी तबीयत, शेयर किए गए तस्वीरों से फैंस हुए चिंतित 22331

Mouni Roy gets hospitalized for 9 days: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जिनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के चाहने वालों के लिए एक विशेष खबर है। अभिनेत्री को अज्ञात कारणों के चलते 9 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौनी ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी। इस खबर ने उनके चाहने वालों को उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित कर दिया था। हालाँकि, उनके नवीनतम अपडेट ने उनके सभी शुभचिंतकों को राहत की सांस लौटाई है। क्योंकि अभिनेत्री ने जानकारी दिया हैं, कि वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स वाली मौनी ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उन्हें प्यार और सकारात्मक ऊर्जा भेजने वाले सभी लोगों को दिल से धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने पति के जबरदस्त समर्थन को स्वीकार किया, जो उनकी पुनर्प्राप्ति यात्रा के दौरान वहां मौजूद थे। पहली तस्वीर में जोड़े को कार के अंदर देखा जा सकता हैं, जो शायद अस्पताल से लौट रहे है। एक तस्वीर में मौनी का सुई लगा हुआ हाथ दिख रहा है।

मौनी ने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “अस्पताल में 9 दिन और मैं अब तक की किसी भी चीज़ से कहीं अधिक गहरी शांति से अभिभूत हूं। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गया हूं और धीरे-धीरे लेकिन बहुत अच्छे से ठीक हो रहा हूं। ग़लतियों पर एक ख़ुश स्वस्थ जीवन। 🔱❤️ मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में बिताया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा। ILY दोस्तों x Ps @nambiar13 आपके जैसा कोई नहीं है.. मैं सदैव आभारी हूं ॐ नमः शिवाय।” एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री के चाहने वालों द्वारा लगातार उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। जनता अभिनेत्री को दोबारा पर्दे पर प्रदर्शन करते हुए देखना चाहते हैं।

मनोरंजन न्यूज़ मौनी रॉय के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।