दंगल चैनल के ज्योति में नजर आएंगे मोहित जांगड़ा

Mohit Jangra to join the cast of Dangal's Jyoti: दंगल चैनल के ज्योति के कलाकारों की सुची में शामिल हुए मोहित जांगड़ा।
दंगल चैनल के ज्योति में नजर आएंगे मोहित जांगड़ा 14594

Mohit Jangra to join the cast of Dangal’s Jyoti: रूकी अभिनेता मोहित जांगड़ा (Mohit Jangra), जो हरियाणा के एक पेशेवर वॉयसओवर कलाकार रहे हैं, अब अभिनय की खाड़ी में गोता लगाएंगे। अभिनेता को दंगल की अगली पेशकश में एक महत्वपूर्ण भूमिका हासिल हुई है। वह दंगल शो ज्योति के कलाकारों की सुची में शामिल होंगे, जिसे शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

ज्योति एक खूबसूरत लड़की और उसके आगे के सफर की कहानी है। इस शो में साहिल उप्पल और अक्षिता वात्स्यायन प्रमुख भूमिका निभाएंगे। हमने अपने पाठकों को पहले इससे जुड़ी कई महत्वपूर्ण खबरों से अवगत करवाया है।

अब हम मोहित के शो का हिस्सा बनने के बारे में सुनते हैं।

हमने मोहित से संपर्क किया मगर किसी कारण वश में हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।