Mera Balam Thanedaar: शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर बुलबुल उर्फ श्रुति चौधरी ने दी खास जानकारी

Mera Balam Thanedaar completed 100 episodes: शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर बुलबुल उर्फ श्रुति चौधरी ने कई राज पर से पर्दा हटाया ।
Mera Balam Thanedaar: शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर बुलबुल उर्फ श्रुति चौधरी ने दी खास जानकारी 46828

Mera Balam Thanedaar completed 100 episodes: शशि सुमीत प्रोडक्शन द्वारा निर्मित कलर्स चैनल का नया शो ‘मेरा बलम थानेदार‘ जनता का मनोरंजन करने में सफल नजर आ रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो की कहानी बुलबुल और वीर की है। यह शो एक आईएएस अधिकारी और एक किशोर लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। शो को दर्शको द्वारा खूब प्यार मिल रहा है और इस प्यार की बदौलत ने शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके का जश्न मनाने के लिए शो की पूरी कास्ट और क्रू शामिल इकट्ठी हुई थी। शो की मुख्य नायिका ने इस खास मौके पर कई दिलचस्प जानकारियों पर से पर्दा हटाया है। श्रुति चौधरी उर्फ बुलबुल ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी व्यक्त की, और यह भी बताया कि वह शो से क्या उम्मीद करती हैं।

श्रुति ने कहा, ”मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि मैं कितनी खुश महसूस कर रही हूं। सबसे पहले, मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जो मेरा बलम थानेदार देखता है और यह सिर्फ मेरा एकल प्रयास नहीं है बल्कि उन सैकड़ों लोगों का भी है जो स्क्रीन के बाहर भी अथक परिश्रम करते हैं। इसलिए, मैं बस यही आशा करता हूं कि ये सैकड़ों हजारों हो जाएं और इसी तरह, जैसे-जैसे अधिक लोग हमें देखेंगे और प्यार करेंगे, हम उतना ही अधिक मेहनत करते रहेंगे और शो को और बड़ा बनाएंगे।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई खास सीन है जो उनका पसंदीदा रहा है, तो उन्होंने कहा, “हर सीन मेरा पसंदीदा सीन है। मेरे द्वारा किए गए सभी दृश्य हमेशा मेरे लिए बहुत खास होते हैं, इसलिए मैं किसी एक विशेष दृश्य को इंगित नहीं कर सकता। इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि सेट पर उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग किसके साथ है, तो उन्होंने कहा, “वास्तव में मेरी सभी के साथ सबसे अच्छी बॉन्डिंग है। यदि कोई विशिष्ट व्यक्ति होता, तो मैंने ऐसा कहा होता, लेकिन मेरे पास वास्तव में सभी के साथ सबसे अच्छा समय और संबंध हैं। मैं चाहता हूं कि यह पूरे शो के दौरान ऐसा ही बना रहे क्योंकि यही सकारात्मकता हमें सबसे ज्यादा पसंद है।” एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।