मीडिया रिपोर्ट्स: विवियन डीसेना ने गर्लफ्रेंड नौरान एली से चुपके से की शादी

विवियन डीसेना की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया है, जानिए पूरी खबर यहां
Media reports: Vivian Dsena secretly married girlfriend Nauran Aly 4916

टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता विवियन डीसेना के बारे में खबर आई है कि वह शादीशुदा हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विवियन ने एक साल पहले अपने लॉन्ग-टाइम पार्टनर नौरान एली से शादी की थी। विवियन ने अपनी शादी को गुप्त रखा, हालांकि, जाहिर तौर पर, पूछने पर वह इसे स्वीकार करने से नहीं कतराते। दोनों लोखंडवाला, मुंबई में एक अपार्टमेंट में रहते हैं।

सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘विवियन ने मिस्र में ही नौरान से शादी की थी। उनका एक निजी विवाह समारोह था। विवियन नौरान के धर्म का बहुत सम्मान करते हैं।” एक अन्य सूत्र के अनुसार, “दोनों एक साल से अधिक समय से साथ रह रहे हैं। विवियन बिना शादी के किसी के साथ रहने के लिए तैयार नहीं होते।

विवियन ने अभिनेता वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। 18 दिसंबर, 2021 को दोनों का कानूनी तौर पर तलाक हो गया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।