मीडिया रिपोर्ट्स: आमिर खान की बेटी की बाद अब सुरभि ज्योति बनेगी दुल्हन, इस मार्च में सुमित सूरी संग लेगी फेरे

Surbhi Jyoti to get married to Sumit Suri: सुमित सूरी संग सुरभि ज्योति लेंगी फेरे।
मीडिया रिपोर्ट्स: आमिर खान की बेटी की बाद अब सुरभि ज्योति बनेगी दुल्हन, इस मार्च में सुमित सूरी संग लेगी फेरे 39357

Surbhi Jyoti to get married to Sumit Suri: मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाली कई हसीनाएं शादी के लिए कतार में लगी है।अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी जगत की सबसे हसीन अदाकारा सुरभि ज्योति दुल्हन बनने जा रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, सुरभि ने कुबूल है, नागिन 3 जैसे शो से घरेलू नाम बनकर उभरी और जनता के दिलों में राज कर रही है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, डीव अपने लॉन्गटाइम पार्टनर सुमित सूरी संग सात फेरे लेंगी। बॉम्बेटाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरभि और सुमित जल्द ही शादी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी इस साल मार्च के पहले हफ्ते में होने वाली है, रिपोर्ट में 6 या 7 मार्च की संभावित तारीखें बताई गई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। हम अपने लेखन के लिए उपरोक्त लेख का संदर्भ लेते हैं।
रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि अभिनेत्री की शादी एक उत्तर भारतीय रीति रिवाज से होगी।यह एक ऐसी शादी होगी जिसमें परिवार और बिरादरी के दोस्त शामिल होंगे। माना जा रहा है कि सुरभि और सुमित दोनों ही परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश में हैं।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि इस वक्त अमेरिका में हैं। वह पिछले कुछ समय से अभिनय क्षेत्र से दूर हैं!!

सितारों के शादी की खबर ने उनके प्रशंसकों को खुश कर दिया है।बेशक, हम होने वाली दुल्हन और होने वाले दूल्हे की खुशी की कामना करते हैं।