मीडिया रिपोर्ट: दोस्त की हैवानियत का शिकार हुई बिग बॉस 11 की प्रतियोगी, गंभीर आरोप के साथ मामला दर्ज

Bigg Boss 11 contestant files rape case against a friend: दोस्त की हैवानियत का शिकार हुई बिग बॉस 11 की प्रतियोगी।
मीडिया रिपोर्ट: दोस्त की हैवानियत का शिकार हुई बिग बॉस 11 की प्रतियोगी, गंभीर आरोप के साथ मामला दर्ज 40910

Bigg Boss 11 contestant files rape case against a friend: बिग बॉस 11 की एक पूर्व महिला प्रतियोगी ने अपने दोस्त के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए दक्षिण दिल्ली पुलिस स्टेशन की ओर रुख किया। पीड़िता के बयान के मुताबिक, आरोपी (कथित दोस्त) ने उन्हें घर पर दोस्तो से मिलने के बहाने बुलाया। अभिनेत्री ने पहले आने से मना किया, मगर ज्यादा दबाव के उन्हें उसके घर जाना पड़ा। इसके अलावा दावा किया गया है, पिछले साल दोपहर के भोजन दौरान अभिनेत्री को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया गया और उसके बाद उसके साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने बिना समय बर्बाद किए तुरंत मामला दर्ज किया और मामले की जांच में जुट गई। बिग बॉस 11 में अपनी जोशीली उपस्थिति और बातचीत के लिए पहचान हासिल करने वाली अभिनेत्री अब एक दर्दनाक घटना से जूझ रही है। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है, ”आरोपी को मैं 2022 से जानती हूं. पिछले साल जब मैं दिल्ली में थी तो आरोपी ने मुझसे कहा कि उसके कुछ दोस्त मुझसे मिलना चाहते हैं. पहले तो मैंने मना कर दिया लेकिन आरोपी मुझसे जिद करता रहा। जब वह मुझ पर एक बैठक के लिए दबाव डालते रहे, तो मैं उनसे पिछले साल दोपहर के भोजन पर मिला। मुलाकात के दौरान उसने मुझे नशीला पदार्थ दिया और फिर मेरे साथ बलात्कार किया. बाद में, उसने मुझसे शादी करने का वादा किया।”

बिग बॉस 11

बिग बॉस के 11 वें सीज़न की विजेता शिल्पा शिंदे थी, जिन्होंने मशहूर अभिनेत्री हिना खान को हराकर यह जीत हासिल की थी। इसके अलावा हाल ही में, बिग बॉस 17 का भी समापन हुआ है और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी ने इस सीज़न की ट्रॉफी हासिल की है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।