ज़ी टीवी के मैं हूं साथ तेरे के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं मानसी श्रीवास्तव

Mansi Srivastava joins the cast of Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: ज़ी टीवी के मैं हूं साथ तेरे के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं मानसी श्रीवास्तव।
ज़ी टीवी के मैं हूं साथ तेरे के कलाकारों की टोली में शामिल हुईं मानसी श्रीवास्तव 43443

Mansi Srivastava joins the cast of Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: मनोरंजन उद्योग की सबसे हसीन और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava), जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। डीवा को आखिरी बार सावी की सवारी में डिंपी डालमिया के रूप में देखा गया था और अब वह एक बार फिर से दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ज़ी टीवी की आगामी शो के कलाकारों की टोली में शामिल हो गई हैं, जिसे सोनाली जाफ़र और अमीर जाफ़र की फुल हाउस मीडिया के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। मैं हूं साथ तेरे नाम के इस शो में कुणाल वोहरा और उल्का गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शो के आकर्षक पहले प्रोमो ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। यह शो एक प्यारी प्रेम कहानी होने का वादा करता है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को अभिनेता करण सूचक, प्रीति चौधरी, अली हसन के प्रभावी प्रमुख भूमिकाओं में शो का हिस्सा होने के बारे जानकारी दी थी।

ससुराल सिमर का, रब से सोहना इश्क, इश्कबाज, दिव्य दृष्टि, इश्क में मरजावां 2 और कुंडली भाग्य जैसे शो से दर्शको का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाली मानसी को आगमी धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण किरदार मिला हैं।

हमने मानसी से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।