सोनी सब के शो बालवीर 3 में नजर आएंगे मनीष खन्ना

Manish Khanna bags Sony SAB show Baalveer 3: बालवीर 3 में शामिल हुए मनीष खन्ना।
Manish Khanna will be seen in Sony SAB's show Baalveer 3 17357

Manish Khanna bags Sony SAB show Baalveer 3: हिंदी मनोरंजन उद्योग के बहुमुखी अभिनेता मनीष खन्ना (Manish Khanna) जल्द ही स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में, एक खूंखार अपराधी रमाकांत की भूमिका में नजर आएंगे। अब वह सोनी सब के शो बालवीर 3 (Baalveer 3) में भी दर्शकों को मनोरंजीत करते हुए नजर आएंगे। शो को ऑप्टिमिस्टिक्स द्वारा निर्मित किया गया है। यह लोकप्रिय बालवीर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। इस शो में देव जोशी, अदिति सनवाल, अदा खान प्रमुख किरदार में शामिल हैं।

अब हमने सुनते हैं, कि मनीष खन्ना बालवीर 3 में एक शानदार मोड़ के साथ प्रवेश करेंगे।

एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “मनीष खन्ना बालवीर के पिता की भूमिका निभाएंगे। हालाँकि, उनके व्यक्तित्व में एक मोड़ आएगा। वह शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे।

आपको बता दें, खन्ना ज़ी टीवी के मैत्री के कलाकारों का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेता को आखिरी बार कलर्स चैनल के लोकप्रिय शो उडारियां में मिस्टर खन्ना की भूमिका में देखा गया था।

मनीष खन्ना को खलनायक की भूमिकाएं निभाना बहुत पसंद है, और हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपने करियर में निभाई गई विभिन्न विरोधी भूमिकाओं को किस तरह की विविधता दी है, इस बारे में गहराई से बात की थी।

बालवीर में यह एक और जुड़ाव होगा।

हमने मनीष से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम रखने में सफल नहीं रहे।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार की तब उनका कोई जवाब नहीं आया। आगे की खबरों के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।