‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आएंगे मनीष खन्ना

Manish Khanna to enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' के कलाकारों के सुची में शामिल हुए मनीष खन्ना।
'गुम है किसी के प्यार में' नजर आएंगे मनीष खन्ना 17228

Manish Khanna to enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: हिंदी टेलीविजन जगत के सबसे प्रशंसित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं मनीष खन्ना (Manish Khanna), जिन्होंने हाल ही में ज़ी टीवी के शो मैत्री में प्रवेश कर दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाया है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता अब स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आएंगे। शो को कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। गौरतलब हैं, कि शो एक जेनरेशन लीप लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसके चलते शो में नए प्रमुख किरदारो की एंट्री होंगी। वर्तमान में प्रमुख किरदार के रूप में नील भट्ट और आयशा सिंह हैं, जो नई पीढ़ी के कलाकारों के लिए रास्ता बनाते हुए शो से बाहर हो जाएंगे।

कई मिडिया रिपोर्टों का दावा हैं, कि शो के आगामी ट्रैक में, विराट चव्हाण का किडनैपिंग के नाटक से शो में एक बड़ा बदलाव नजर आएगा। इस ट्रैक के लिए, चैनल और निर्माताओं ने मनीष खन्ना को एक गतिशील भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “मनीष खन्ना एक बहुत ही खूंखार अपराधी की भूमिका निभाएंगे जो विराट के अपहरण का बड़ा कदम उठाएगा।”

‘गुम है किसी के प्यार में’ में मनीष अपने दमदार एंट्री द्वारा दर्शकों को आकर्षित करेंगे।

हमने मनीष से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।